Top भूत वाली कहानी Secrets

Wiki Article

यह भी पढ़ें : भूतिया रेलवे स्टेशन की कहानी

मैं हँसने लगा कि यह तो झूठी कहानी है। अगर वो लड़का लौटा ही नहीं तो लोगों को किसने बताया कि वह आवाज़ उसके पिता की थी।

जंगल जाते समय अचानक से उस लड़की के शरीर में हलचल हुई। सभी हैरान हो गए कि मृत लड़की का शरीर कैसे हिल रहा है। थोड़ी ही देर में लड़की जिंदा हो गई और उसके परिवार वाले खुशी-खुशी उसे अपने साथ घर ले आए। किसी को इस बात की भनक नहीं थी कि उस लड़की के अंदर उसी रात ट्रक से टकराने वाली मोहिनी की आत्मा घुस गई थी।

राजू ने खुशी से भरा हुआ हृदय के साथ खिलौना समझाया, “तुम मेरी पूरी जिंदगी को रंगीन और सुखद बना सकते हो?

Shed your password? Remember to enter your e mail deal with. You might receive mail with hyperlink to set new password.

अब उस लड़की की मां बच्ची को घर में न देखकर परेशान थी। जब उसे पता चला कि वो कुछ लोगों के साथ दूसरे गांव गई है, तो वो उसे बुलाने के लिए चली गई। अपने परिवार के साथ खुश मोहिनी ने वापस आने से मना कर दिया। पास के ही लोगों ने उसे समझाया कि तुम्हें दोनों परिवार के साथ रहना चाहिए। इससे सभी को खुशी मिलेगी। तुम किसी एक परिवार को दुखी नहीं कर सकती हो।

Your browser isn’t supported any more. Update it to obtain the most effective YouTube experience and our most recent attributes. Learn more

इसके बाद से, गाँववाले भूतों के साथ दोस्ती करने लगे और हर साल वहां मेला आयोजित किया जाता था जिसमें सभी एक साथ मिलकर मस्ती करते थे। राज ने यह सिखा कि किसी चीज़ से डरने से पहले, हमें उसे अच्छे से समझना चाहिए। डर वास्तव में कभी-कभी हमारी अनजानी में ही होता है, और जब हम उससे निपट लेते हैं, तो हम अच्छे दोस्त बना सकते हैं।

" एक और घटना हुई तुम्हारी मासी के घर में, विरार में।

उन्होंने कहा था " चिन्नू वह एक अलग प्रकार का पिशाच है जो मल खाता है। वह रात को ऐसे शौचालय में आकर मल खाकर फिर उस शौचालय के दीवार पे अपना हात साफ करके जाता है।"

एक ऐसा कब्रिस्‍तान जिसे मौत के बाद मूर्दो को गहरी नींद में सोने के लिए बनाया गया लेकिन जो बन गया है वैम्‍पायर्स यानी पिशाच का अड्डा।हम बात कर रहे है। लंदन के हाईगेट कब्रिस्‍तान की। इस कब्रिस्‍तान में बहुत से लोगों ने वैम्‍पायर्स को देखा है जो कि आये दिन इस कब्रिस्‍तान में घुमते रहते है। अभी तक वैम्‍पायर्स के बारें here में दुनिया भर में केवल अटकलें ही लगायी जाती है। लेकिन इस कब्रिस्‍तान में कई बार लोगों ने मौत के इन राक्षसों को महसूस किया है। भूत की कहानी डरावनी।

*** क्‍या होती हैं रूहें और उनकी प्रवृति ***

यह भी पढ़ें : भूतिया खंडहर की कहानियां

. बंटी के जाने से सबको हमारे बारे में पता लग जाएगा इसलिए हमने बंटी को कैद कर लिया..

Report this wiki page